नेहा कक्कड़ ने शेयर की सगाई की बेस्ट रोमांटिक फोटो, फैंस की नहीं हट रही नजरें

Loading

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है. शादी से पहले से लेकर शादी के बाद तक वो चर्चा में बनी हैं. रोहनप्रीत के साथ नेहा की शादी 24 अक्टूबर को हुई. शादी के हर फक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हर फोटो में इनकी जोड़ी रब ने बना दी जोड़ी की तरह लग रही है. 

सोशल मीडिया पर अब जो फोटो वायरल हो रहा है वो अब तक का सबसे रोमाटिंक फोटो कहा जा सकता है. इस फोटो में दोनो एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल यह फोटो नेहूप्रीत की सगाई की है. जिसमें दोनो प्यार में खोए दिख रहे हैं.

नेहा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक की हर फोटो शेयर की हैं. इस बीच अब नेहा ने अपनी सगाई की कुछ अनसीन फोटोज़ इंस्टाग्राम पर डाली हैं. इन फोटोज़ में नेहा और रोहन एक दूसरे को रिंग पहनाते नज़र दिख रहे हैं. फोटो में नेहा ने पिंक कलर का लहंगा पहन रखा और रोहन ने व्हाइट रंग का सूट और रेड पगड़ी बांधी है. वैसे तो सगाई की कई तस्वीर इसमें है लेकिन एक फोटो है जो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है, जिसमें नेहा और रोहन एक दूसरे को बड़े प्यार से लिप किस करते हुए दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर हो वायरल हो रहे इन फोटोज को देख फैंस भी इस कपल को प्यार देते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर न्यूली मैरिड कपल को बधाईयां देने का सिलसिला अब भी जारी है.