अनलॉक प्रक्रिया के बीच अक्षय कुमार ने शुरू की ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

फिल्म 'रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी दिखाई देंगी।

    Loading

    Akshay Kumar starts shooting for ‘Rakshabandhan’, dedicated the film to sister Alka Bhatia: कोरोना वायरस मरीजों की संख्या एक बार फिर मुंबई में बढ़ी दिखाई दी है। राज्य के 134,747 बीमार मरीजों में से 18,764 सिर्फ मुंबई से ही हैं। ऐसे में उद्धव सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी आगमी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने इसकी खुद सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि ‘रक्षाबंधन’ फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। आज उनका सेट पर पहला दिन है। आनंद एल राय की फिल्म #रक्षाबंधन मेरी बहन अलका को समर्पित है। 

    अक्षय कुमार ने इस पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर सेट से एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें वह निर्देशक आनंद एल राय के साथ दिखाई दे रहे हैं। सामने आई तस्वीर में आप देख सकते है कि अक्षय कुमार ने पीले रंग का कुर्ता पहन रखा है। जिसमें वह बेहद अलग दिखाई दे रहे है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी दिखाई देंगी। हाल ही में मेकर्स ने इसकी घोषणा की थी कि फिल्म में भूमि अहम किरदार में नजर आएंगी। खैर, ‘रक्षाबंधन’ के अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी और बेल बॉटम जैसे फिल्मों के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। बेल बॉटम फिल्म अगले महीने यानी 27 जुलाई को रिलीज हो रही है।