करण जौहर की फिल्म में हुईं रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की एंट्री, ये होगी धमाकेदार कहानी

'प्रेम कहानी' फिल्म के जरिए करण जौहर एक बार फिर निर्देशन में वापसी करेंगे।

    Alia Bhatt & Ranveer Singh Reunite For Karan Johar’s Next Love Story: कोरोना महामारी के कारण फिल्ममेकर और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की कई फिल्मों की शूटिंग पोस्टपोन हुई है। करण की महत्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा ‘तख्त (Takht)’ की शूटिंग लॉकडाउन के चलते आगे कर दी गई हैं। ऐसे में करण की आगामी फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। निर्देशक अब हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी दर्शकों के सामने लाने की कोशिश में है। फिल्म ‘गली बॉय’ की अपार सफलता के बाद करण जौहर ने एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी दोहराएंगे। 

    मिली जानकारी के अनुसार, करण जौहर इस फिल्म की शूटिंग मई मेंशुरू करने वाले थे लेकिन कोविड महामारी ने निर्देशक करण जौहर की प्लानिंग पर पानी फेर दिया। बॉलीवुड हंगामा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि करण की इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में करण मॉडर्न लव स्टोरी दर्शकों के सामने पेश करेंगे। हालांकि, फिल्म को लेकर किसी तरह कीआधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिनं उम्मीद है कि बहुत जल्द बड़ा ऐलान होगा। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स इस फिल्म के टाइटल की तलाश कर रहे है। मशक्कत के बाद उन्होंने फिल्म का टाइटल ‘प्रेम कहानी’ चुना। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

    ‘प्रेम कहानी’ फिल्म के जरिए करण जौहर एक बार फिर निर्देशन में वापसी करेंगे। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का निर्देशन किया था। यह भी एक रोमांटिक फिल्म थी। जोकि बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी।