american-singer-elvis-presley-grandson-benjamin-keough-passes-away-at-27

हॉलीवुड सिंगर एल्विस प्रेसली के नाती बेंजामिन कोओफ सुसाइड कर लिया।

मुंबई. साल 2020 बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी मनहूस साबित हो रहा है। हॉलीवुड के भी कई दिग्गज कलाकारों ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसीबीच खबर मिली है कि, अमेरिकी सिंगर एल्विस प्रेसली के नाती बेंजामिन कोओफ सुसाइड कर लिया। वह महज 27 साल का था। बेंजामिन, एल्विस की बेटी लीसा मैरी प्रेस्ले और डैनी कोओफ के बेटे थे।बेंजामिन की मौत से उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है।

खबरों की माने तो, बेंजामिन ने मेरिका के कैलाबसास स्थित अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस बात की जानकारी बेंजामिन की मां लिसा मैरी प्रेस्ले की मैनेजर ने दी है। लिसा के मैनेजर ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया ‘बेटे की मौत से लिसा मैरी प्रेस्ले पूरी तरह टूट गयी हैं। वह गमगीन और उजड़ा हुआ महसूस कर रही हैं। वो अपने बेटे से बहुत प्यार करती थीं। वो उनके जीवन का प्यार था। हालांकि वो अपनी बेटियों के लिए मजबूत रहने की कोशिश कर रही हैं।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Flashback!!!! Backstage with Ben @opry on 8/21/12❤️

A post shared by Lisa Marie Presley (@lisampresley) on

बेंजामिन हॉलीवुड के फेमस सितारों में से एक के परिवार का हिस्सा थे। उनके नाना एल्विस प्रेसली को दुनियाभर में जाना जाता है। वहीं, उनके पिता भी म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। बता दे कि पिछले साल जून में बेंजामिन अपने नाना एल्विस के तरह दिखने के कारण सुर्खियों में आए थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I have no words… Rest In Peace Benjamin 1992-2020 💔

A post shared by 🔹Fan Page🔹 (@priscillapresleyelvisfan) on