Ankita Lokhande Latest Picture
Picture Credit : Instagram

    मुंबई: अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है, जब से अंकिता ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कुछ खुलासे एक इंटरव्यू में किए थे। हाल ही में अंकिता ने कास्टिंग काउच और सुशांत सिंह राजपूत और उनके रिश्ते के बारे में कुछ खुलासे किया था। इसी बीच अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। 

    उसी इंटरव्यू में अंकिता ने ये भी कहा था की सुशांत के कुछ फैन्स ने उन्हें बहुत भला बुरा कहा था क्योंकि जिस दिन उनके ना रहने की ख़राब आई थी तब अंकिता ने उस दिन सुशांत की तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर नहीं डाला था। जिसकी वजह से सुशांत के फैंस उनसे नाराज़ हो गए थे। हलांकि अंकिता ने उसकी वजह भी बताते हुए कहा “जब आप ऐसी हालात में हो की कोई आपका अपना अब नहीं रहा तो क्या आप सबसे पहले सोशल मीडिया पर उसकी पोस्ट शेयर करते हो क्या आप।

    अंकिता की बात करे तो अंकिता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में फिल्म 3 इडियट्स का गाना “गिव मी सम सनशाइन ” (Give Me Some Sunshine) वाला गाना लिखा है। आपको बताना चाहेंगे की अंकिता अपने फैंस से एक और मौका मांग  फिर से ग्रो करने के लिए मांग रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

    अंकिता के कुछ फैंस ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा “फैंस का मानना है कि सूरज की चमकती किरण है जो कि कुछ हेटर्स के बोलने से फीकी नहीं पड़ने वाली”