सुशांत सिंह राजपूर की डेथ एनिवर्सरी से पहले अंकिता ने सोशल मीडिया को कहा बाय-बाय

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने टीवी शो पवित्र रिश्ता के 12 साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत को लाइव चैट में याद किया था।

    Ankita Lokhande said bye-bye to social media before Sushant Singh Rajpur’s death anniversary: ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) से पॉपुलर हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpur) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है। ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद तकरीबन 6 सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ। अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप के बाद लाखों फैंस का दिल टूट गया। 14 जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन हुआ। उनकी बॉडी घर के कमरे में फैन से लटकी मिली। इसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, बॉलीवुड सेलेब्स और अंकिता खुद भी लगातार ट्रोल होती दिखाई देती है। 

    सुशांत सिंह राजपूर की डेथ एनिवर्सरी इसी महीने 14 जून को है। डेथ एनिवर्सरी से पहले अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है। अंकिता ने सोशल मीडिया को बाय-बाय करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। अभिनेत्री ने पोस्ट जारी कर फैंस को बताया ‘यह अलविदा नहीं है यह आपसे बाद में मिलेंगे…’ इससे साफ हो जाता है कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं। अंकिता का ये पोस्ट सुशांत की पहली बरसी से ठीक पहले आया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

     

    मालूम हो कि हाल ही में अंकिता लोखंडे ने टीवी शो पवित्र रिश्ता के 12 साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत को लाइव चैट में याद किया था। ऐसे में अब सुशांत सिंह की डेथ एनीवर्सरी से ठीक पहले उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है, इस बात की जानकारी खुद अंकिता ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी।