Anupama Spoiler: अनुपमा और काव्या में होगी दोस्ती को देखकर हैरान होंगे घरवाले

    टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे फेमस शो अनुपमा (Anupamaa) हर दिन के साथ दर्शकों का पसंदीदा बनता जा रहा है। अनुपमा शो में एक के बाद एक नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जो की दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं। बता दे कि इस समय अनुपमा शो में काव्या (Madalsha Sharma) की नौकरी जा चुकी है। वहीं अनुपमा (Rupali Ganguli) अपनी डांस  एकेडमी में नई-नई चीजें सेटअप करने में लगी हुई है जहाँ परिवार वाले उसका साथ दे रहे हैं। तो वही दूसरी ओर शो में वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) ने भी अनुपमा डांस की  एकेडमी में अपना कैफे खोल लिया है। सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुपमा की डांस एकेडमी और वनराज के लीला कैफे की ग्रैंड ओपनिंग होनेवाली हैं। इसी बीच काव्या अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी और घरवालों को जमकर ताने मारेगी।

    आपको बता दे कि, सीरियल अनुपमा में काव्या भी अनुपमा की डांस एकेडमी और वनराज के कैफे की ग्रैंड ओपनिंग का हिस्सा बनेगी। इस शो में काव्या सभी घरवालों के सामने कैफे के मेन्यू को लेकर बवाल करेगी और सबके सामने काव्या वनराज को ताने मारेगी। लेकिन वनराज के खिलाफ काव्या के ताने को सुन सभी घरवालें काव्या की बातों का मुंहतोड़ जवाब देते हैं। ऐसे में अनुपमा भी यहाँ काफी समझदारी से एक बार फिर सभी चीजों को हैंडल करती नज़र आती हैं। काव्या बार-बार कहती हैं कि इस कैफे में कोई भी नहीं आएगा क्योंकि इसका मेन्यू सही नहीं है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

     

    ऐसे में काव्या सभी के सामने अपनी बात रखती है और कहती हैं कि इन दोनों बिजनेस के चलने की उम्मीद काफी कम है। काव्या की ऐसी बातें सुनकर सबका पारा गरम हो जाता हैं। काव्या सबसे कहती है कि अगर अनुपमा और वनराज दोनों का बिजनेस नहीं चले, तो मेंटली आपको प्रीपेयर रहना होगा। अनुपमा काव्या की बात से सहमत होती है। वही काव्या की बातों को काटकर बाबूजी कहते हैं कि अगर कोई पूरे मन से काम करता है, तो उम्मीद तो होती ही है। तभी अनुपमा कहती है कि काव्या की सलाह सही है। सपने आसमान के देखो लेकिन पैर जमीन पर रहने चाहिए। ऐसे में सपनों को हासिल करने में आसान होता हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

    आपको बता दे की स्टारप्लस के सीरियल अनुपमा में काव्या के अलावा किंजल की मां राखी दवे भी पारितोष को उसके घरवालों के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश कर रही है। लेकिन अब अनुपमा में ऐसा ट्विस्ट आएगा जिसे देख हर किसी की आँखें खुली की खुली रह जाएगी। बता दे की अनुपमा के आज के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और काव्या के पैचअप होनेवाला हैं। अब इन दोनों के पैच उप को लेकर सभी घरवालों का कैसा रिएक्शन होगा। यह देखना काफी दिलचस्प होगा। 

    वैसे आप अनुपमा और काव्या का पैच उप देखने के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।