Anupamaa Spoiler: Shah Kinjal Paritosh left Shah House because of Rakhi Dave, Kavya will give a big blow to Anupama

    स्टारप्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। इस शो में आनेवाले ट्विस्ट दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। दर्शक इस शो के एक भी एपिसोए को मिस नहीं नहीं करना चाहते हैं। आपको बता दे कि अनुपमा के बीते एपिसोड में आपने देखा कि कैसे किंजल (Nidhi Shah) की मां राखी दवे (Tassnim Sheikh) अनुपमा (Rupali Ganguly) के बेटे पारितोष को घर छोड़ने के लिए भड़कती है। राखी अपनी लाख कोशिश करती है पारितोष को भड़काने की। राखी दवे परितोष को भड़काते हुए कहती है कि अनुपमा घर में इतने मेंबर्स हो गए कि वह दोनों एक दूसरे को टाइम नहीं दे पा रहे हैं। पारितोष भी राखी दवे की बातों से सहमत हो जाता है और शाह हाउस छोड़ने के बारे में सोचता है। अब बता दे की अनुपमा के आज के अपकमिंग एपिसोड में राखी दवे अनुपमा के घर जाकर घोषणा करती है कि पारितोष और किंजल उसके पेंट हाउस में शिफ्ट हो रहे हैं।

     

    अब राखी दवे की इस घोषणा के बाद अनुपमा समेत बाकि सभी घरवालें चौंक जाते हैं। सब परितोष को घर ना छोड़कर जाने की नसीहत देते हैं। हालांकि किंजल बार-बार पारितोष के इस फैसले को लेकर नाराजगी जताती है। पारितोष के इस फैसले से वनराज शाह काफी नाराज हो जाता है और पूछता है कि आखिर इस घर में रहने में उसे और किंजल को क्या प्रॉब्लम है। पारितोष वनराज को जवाब देते हुए कहता है कि यह घर भरता जा रहा है। ऐसे में उसे और किंजल को जो स्पेस मिलना चाहिए वह उन दोनों को नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं पारितोष यह भी कहता है कि घर में रोज-रोज के कलेश से वह काफी परेशान हो चुका हैं। लेकिन वही पारितोष के इस फैसले में अनुपमा अपने बेटे का साथ देती हैं। अनुपमा परितोष और किंजल से कहती है कि तुम अगर यहाँ नहीं रहना चाहते, तो जाओ। इसके बाद बा अनुपमा से बोलती है तू अपने बेटे के बिना रह लेगी। इसके बाद अनुपमा कहती है की बेटी को भी विदा करते हैं, तो बेटे को भी विदा करने की रस्म सीख लेंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ayisha (@love.u.anupmaa)

     

    इसके बाद शो में पारितोष और किंजल के घर छोड़ने से वनराज शाह काफी नाराज होता है। वह कहता है कि किसी ने भी उसके बेटे परितोष और बहु किंजल को रोकने की कोशिश नहीं की। लेकिन वही दूसरी तरफ राखी दवे के बाद काव्या एक बार फिर किंजल के बाद अनुपमा की बेटी को मां के खिलाफ भड़काएगी। काव्या किंजल से कहेगी कि अनुपमा की नजरों में समर जितना ज्यादा अहमियत रखता हैं उतना तुम नहीं। आने वाले एपिसोड में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अनुपमा इन चीजों को कैसे हैंडल करती है।

    अनुपमा के आनेवाले एपिसोड को लेकर आप कितने एक्ससाइटेड हैं? कमेंट बॉक्स में बताएं।