Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। अब सभी कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे देश वापस आ रहे हैं। कोरोना काल में ‘KKK 11’ की शूटिंग साउथ अफ्रिका के केपटाउन में की गई है। अब तकरीबन डेढ़ महीने तक शो की शूटिंग करने के बाद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी वापस लौट आए हैं। मंगलवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर राहुल, श्‍वेता, वरुण, अर्जुन और विशाल को स्पॉट किया गया। लेकिन उनके पापा को वहीं रुकना पड़ा गया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आई थीं। अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, जिसके बाद वो मुंबई वापस आ गई हैं। लेकिन उनके पापा को वहीं रुकना पड़ा क्योंकि मुंबई वापस आने से पहले जो टेस्ट हुआ था उसमें वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

    इटाइम्स ने सोर्स के हवाले से बताया कि अनुष्का के पिता का कुछ घंटों पहले एक और टेस्ट हुआ. क्योंकि उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्हें एक या दो दिन में एक और टेस्ट से गुजरना पड़ सकता है ताकि ये पता लगाया जा सके कि वो वापस ट्रैवल करने के लिए फिट है या नहीं। 

    अनुष्का के पिता केपटाउन में पूरे समय उनके साथ थे, क्योंकि उनकी बेटी 18 साल की थी। इटाइम्स के मुताबिक, वो कभी अपने रूम से बाहर नहीं आए और कंटेस्टेंट्स से मिले-जुले भी नहीं. अनुष्का और उनका रूम भी अलग था. अभी के लिए अनुष्का के पापा क्वारनटीन में हैं।

    आपको बता दें कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस का कहर अब भले ही थोड़ा कम हो गया हो, लेकिन इससे संक्रमित होने का सिलसिला जारी है।