Bell Bottom Release Update: Akshay Kumar की फिल्म बेल बॉटम इस दिन मचाएगी धमाल

    बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की झोली में इस वक़्त कई फिल्में हैं। बता दे कि आनेवाले दिनों में अक्षय कुमार कई फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करते नज़र आएंगे। आपको बता दे कि अक्षय कुमार की स्पाई ड्रामा फिल्म बैल बॉटम को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को लेकर मेकर्स ने पहले ही ऐलान किया था कि यह फिल्म इसी साल 27 जुलाई को रिलीज होगी। 

    आपको बता दे कि कोरोना वायरस की महामारी की मार ने निर्माताओं के इस प्लान पर भी पानी फेर दिया। क्योंकि कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से अभी तक सिनेमाघर नहीं खुल पा रहे हैं। बता दे कि इस बीच फिल्म बेल बॉटम के निर्माता अब इस फिल्म की अगली रिलीज डेट को लेकर प्लानिंग में जुट चुके हैं। इतना ही नहीं, बल्कि दिलचस्प बात तो यह है कि बेल बॉटम फिल्म को थियेटर्स में लंबे वक्त बाद लौटे दर्शकों को 100 प्रतिशत सेटिस्फाई करने के लिए निर्माताओं ने एक बड़ा प्लान बनाया है।

    बता दे कि, एक रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म से जुडे करीबी सूत्र ने कहा है कि, ‘निर्माता फिल्म बेल बॉटम को 3डी में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। निर्माता चाहते हैं कि जब इस फिल्म को देखने दर्शक थियेटर आएं तो यह फिल्म उनके एक्ससाइटमेंट का लेवल कई गुणा बढ़ा दे। इसलिए फिल्म टेक्निकल पहलुओं पर बहुत बारीकि से काम कर रही है। इस फिल्म को मेकर्स बहुत बड़े लेवल पर रिलीज़ करना चाहते हैं। बेल बॉटम फिल्म के विजुएल से लेकर इसके साउंड इफेक्ट्स और बैक ग्राउंड स्कोर को डॉलबाई साउंड में 3डी वर्जन के हिसाब से तैयार किया जा रहा है। इसको फिल्म को लेकर मेकर्स बहुत सतर्क हैं। वह अपने दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते हैं। मतलब यह साफ है कि निर्माता चाहते हैं कि यह फिल्म थियेटर्स को दर्शकों की संख्या से गुलजार करके जाए। मेकर्स अपनी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज़ करना चाहते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    इतना ही नहीं, फिल्म बेल बॉटम की रिलीज के लिए भी मेकर्स ने एक खास प्लान बनाया है। जितने एक्ससाइटेड इस फिल्म को लेकर ऑडियंस हैं उतने ही एक्ससाइटेड मेकर्स भी इस फिल्म के लिए हैं। बता दे की एक रिपोर्ट के मुताबिक खिलाडी अक्षय कुमार, वाणी कपूर और लारा दत्ता स्टारर बेल बॉटम फिल्म को मेकर्स स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा है कि फिल्म की टीम आश्वस्त है कि सिनेमा हॉल्स पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस तक खुल जाएंगे।

    वैसे आप अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को लेकर कितने एक्साइटेड हैं? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।