‘Unlock’  : सलमान खान और जैकलीन ने सड़क पर यूं चलाई साइकिल, देंखे Video

मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में सलमान खान अपने  कुछ करीबियों के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में समय बीता रहे हैं। सलमान बहुत ही सख्ती से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। सरकार की और से लॉकडाउन में रियायत मिलने के एक दिन बाद ही सलमान ने नवी मुंबई की खुली सड़कों पर साइकिलिंग की, उनके साथ एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी साइकिलिंग करती नजर आई। इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

 

सलमान खान के साथ इन दिनों उनके फार्म हाउस पर जैकलीन फर्नांडीज भी ठहरी हुई हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सलमान आगे साइकिल चला रहे हैं, उनके पीछे जैकलीन साइकिल चला रही हैं। साथ ही कुछ लोग साइकिल के साथ नजर आ रहे है जो सलमान को चीयर कर रहे हैं। 

हाल हीं में सलमान खान और जैकलीन का एक रोमांटिक गाना रिलीज हुआ है, जो की इसी फार्म हाउस पर फिल्माया गया हैं। ‘तेरे बिना’ इस गाने में सलमान और जैकलीन रोमांटिक केमिस्‍ट्री दर्शकों का काफी पसंद आ रही है इस गाने में दोनों की जुदाई को भी दर्शाया गया हैं। जानकारी हो कि ईद पर सलमान खान का गाना ‘भाई भाई’ भी रिलीज किया गया था। जिसमे सलमान हिंदू-मुस्लिम भाईचारे पर बात करते हुए नजर आ रहे है।