Elizabeth Debicki to play Princess Diana in the final two seasons of 'The Crown'

एलिजाबेध डेबिकी (Elizabeth Debicki) ब्रिटेन के राजघराने पर बनी नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरिज ‘द क्राउन' के अंतिम दो सीजन में राजकुमारी डायना का किरदार अदा करेंगी।

Loading

लॉस एंजिलिस. अभिनेत्री एलिजाबेध डेबिकी (Elizabeth Debicki) ब्रिटेन के राजघराने पर बनी नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरिज ‘द क्राउन’ के अंतिम दो सीजन में राजकुमारी डायना का किरदार अदा करेंगी। इस सीरिज में राजकुमारी डायना का किशोरी वाला किरदार एमा कोरिन अदा कर रही हैं और यह किरदार उनसे लेकर अब एलिजाबेध डेबिकी निभाएंगी। इसकी घोषणा शो के आधिकारिक ट्विटर पेज पर की गई है।

ट्वीट में कहा गया है कि अंतिम दो सीजन – पांच और छह – में राजकुमारी डायना का किरदार एलिजाबेथ डेबिकी अदा करेंगी। डेबिकी इस सीरिज के अलावा निर्देशक क्रिसोट्रफर नोलन की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘टीनेट’ में नजर आएंगी।

ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ राजकुमारी डायना का जज्बा, उनकी बातें और उनके काम कई लोगों के दिलों में है। इस बेहतरीन सीरिज से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है क्योंकि इस सीरिज ने पहले एपिसोड से ही मुझे बांध रखा है।” डेबिकी ‘ए फ्यू बेस्ट मेन’, ‘ द ग्रेट गेट्सबी’, ‘ एवेस्ट’, ‘ द गार्डियन्स ऑफ गैलेक्सी’ जैसी फिल्मों में नजर आई हैं। इस साल के अंत में इस सीरिज के चौथा सीजन के प्रसारण की संभावना है।(एजेंसी)