ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ‘फाइटर’ के लिए हुए फाइनल, फिल्म में जबरदस्त होगा एक्शन सीक्वेंस

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पास फाइटर के अलावा फिल्म ‘कृष 4’ भी लिस्ट में शामिल है।

    Hrithik Roshan and Deepika Padukone finalized for ‘Fighter’, action sequence will be tremendous in the film: फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी बहुत जल्द बड़े पर्दे पर साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। ऋतिक और दीपिका बहुत जल्द फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे। मेकर्स ने ‘फाइटर’ को लेकर आधिकारिक ऐलान करते हुए फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘फाइटर’ फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए लिखा ‘निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की मेगा मूवी में दीपिका पादुकोण- ऋतिक रोशन के अपोजिट दिखाई देंगी। ये भारत की पहली एयर एक्शन फ्रेंचाइजी होगी। फिल्म में हवा में लड़ने के फाइट सीक्वेंस भारी तादात में दिखाए जाएंगे। इस फिल्म का निर्माण ममता आनंद, रमन छिब्ब और अंकु पांडे मिलकर करेंगे।‘ 

    तरण आदर्श ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ‘‘फाइटर’ फिल्म देश के जवानों की देशभक्ति, बलिदान और साहस को सलामी देगी। फिल्म को ग्लोबल ऑडियंस के लिहाज लिखा गया है। इस फिल्म को विदेश के कई लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज करने की प्लानिंग मेकर्स कर रहे हैं।‘ ‘फाइटर’ फिल्म के ऐलान के बाद यह साबित हुआ कि यह भारत की पहली एयर एक्शन फ्रेंचाइजी होगी। 

     

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पास फाइटर के अलावा फिल्म ‘कृष 4’ भी लिस्ट में शामिल है। हाल ही में इस फिल्म को अनाउंसमेंट हुई है। पिछली बार अभिनेता  फिल्म वॉर में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ (Hrithik Roshan) के साथ नजर आए थे।