‘मैं उनकी बेटी हूं’ बोलकर आयरा खान ने ट्रोल की बोलती की बंद

हाल ही में एक वीडियो शेयर कर आयरा खान ने बताया था कि उन्हें 19 साल की उम्र में स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा था। इस साल अपने बर्थडे पर इरा ने खुद को एक महीने का वर्कआउट चैलेंज दिया है।

    Loading

    Ira khan closes the troll by saying ‘I am her daughter’: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira khan) की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर आयरा खान बेहद एक्टिव रहती हैं। आयरा आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रूबरू होती दिखाई देती है। हाल ही में आयरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन कंडक्ट किया। इस दौरान एक यूजर ने आयरा पर कमेंट करते हुए उन्हें ‘आमिर खान का बेटा’ कहकर बुलाया। यह सुनकर स्टार किड्स आयरा खान को बहुत बुरा लगा और उन्होंने यूजर को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। 

    यूजर को जवाब देते हुए आयरा खान ने कहा ‘मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन क्या यह जेंडर नाउन्स हैं भी? और क्यों हैं? मालूम हो कि आयरा अपने पिता की तरह अभिनय क्षेत्र में करियर नहीं बनना चाहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। आईर ने यूरिपेड्स मीडिया 2019 नाम के प्ले को डायरेक्ट किया था, जिसमें हेजल कीच लीड रोल में थी।  

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

    बॉलीवुड सितारों के बच्चों को अक्सर ही ट्रोल्स से दो-चार होना पड़ता है। कभी उन्हें उनके लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए ट्रोल किया जाता है तो कभी नेपोटिज्म को लेकर उन पर सवाल उठाए जाते हैं। बता दें कि हाल ही में एक वीडियो शेयर कर आयरा खान ने बताया था कि उन्हें 19 साल की उम्र में स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा था। इस साल अपने बर्थडे पर इरा ने खुद को एक महीने का वर्कआउट चैलेंज दिया है।