Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) 30 साल की हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे गोवा में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ अपना स्पेशल बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस के फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे हे हैं। जैस्मिन का जन्म 28 जून 1990 को कोटा में हुआ था। बिग बॉस 14 से चर्चा में बनी हुईं जैस्मिन ने शो में जाने से पहले एक दावा किया था। मगर शो के अंदर जाकर कुछ और ही हो गया था। आज जैस्मिन के बर्थडे पर हम आपको उनके इस वादे के बारे में बताते हैं। बिग बॉस 14 में भाग लेने से पहले जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि वह सिंगल हैं और शो के अंदर भी सिंगल रहने वाली हैं। इतना ही नहीं जैस्मिन ने ये भी कहा था कि उन्हें बिग बॉस में प्यार नहीं हो सकता है। मगर जैस्मिन का ये दावा बिल्कुल उल्टा ही साबित हुआ। 

    बिग बॉस 14 में जैस्मिन के हिस्सा लेने के बाद उनके दोस्त बनकर अली गोनी शो में गए थे। वह शो शुरू होने के कुछ हफ्तों के बाद जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए आए थे। शो में दोनों का रोमांस और नोक-झोक बहुत पसंद आई थी। शो में ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। जैस्मिन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘अली और वह हमेशा से अच्छे दोस्त थे लेकिन शो में आने के बाद दोनों को एहसास हुआ था कि यह दोस्ती से कुछ ज्यादा है।’

    अली और जैस्मिन को बिग बॉस 14 में ही एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हो गया था। जिसके बाद अली ने शो में ही जैस्मिन को प्रपोज कर दिया था और एक्ट्रेस ने भी उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया था। अली और जैस्मिन की केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया था और अली के परिवार ने भी कहा था कि उन्हें दोनों पसंद हैं।