kangana-ranaut

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में  कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है , लेकिन ऐसा बहुत कम होता की कंगना किसी की तारीफ करें। नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना को बहुत कम ही लोगों की एक्टिंग पसंद आती हैं। इस बार एक्ट्रेस, कृति सेनन (Kriti Sanon) की फैन हो गई हैं। 

    दरअसल, हाल ही में मिमी (Mimi) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। मिमी का ट्रेलर कंगना को काफी पसंद आया है। तो कंगना ने कृति के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा, ‘कितनी सुंदर लग रही हो और मिमी का ट्रेलर काफी शानदार है।’

    आपको बता दें कंगना रनौत के पास इस वक्त कई फिल्में हैं और अब उनकी झोली में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। कंगनी की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म धाकड़, तेजस और इमरजेंसी में भी नज़र आएंगीं। वह फिल्म इमरजेंसी में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस किरदार के लिए कंगना खूब तैयारियां कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इस लुक से जुड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 

    साथ ही कंगना अपना ओटीटी डेब्यू शो टैंप्टेशन आइलैंड के इंडियन अडेप्टेशन के साथ करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कंगना शो साइन कर चुकी हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी। टैंप्टेशन आईलैंड शो में कपल्स और सिंगल लोग आते हैं जहां पर उनका अपने पार्टनर के साथ कनेक्शन, रिश्ता टेस्ट किया जाता है। कंगना के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू के बारे में जानकर उनके फैंस बहुत खुश होने वाले हैं।