कंगना रनौत का अंगरक्षक महिला से धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार

कंगना रनौत का अंगरक्षक मुश्किल में पड़ गया जब पिछले हफ्ते उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376, 377 और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया।

    Kangana Ranaut’s bodyguard arrested on charges of cheating woman on pretext of marriage: अभिनेत्री कंगना रनौत के अंगरक्षक (Kangana Ranaut bodyguard) को एक महिला को धोखा देने के मामले में कर्नाटक के मांड्या से गिरफ्तार किया गया है। उस पर आरोप है कि उसने मुंबई की एक महिला से शादी का वादा किया और बाद में धोखा दे दिया। एक पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘मुंबई पुलिस की एक टीम शनिवार को यहां पहुंची और कुमार हेगड़े को मांड्या के हेग्गाडाहल्ली से गिरफ्तार कर लिया।’’

    उन्होंने बताया कि हेगड़े एक महिला से शादी का वादा कर कथित तौर पर उसके साथ रहने लगा। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद वह मुंबई से फरार हो गया और अपने पैतृक गांव हेग्गाडाहल्ली में रहने लगा। 

    कंगना रनौत का अंगरक्षक मुश्किल में पड़ गया जब पिछले हफ्ते उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376, 377 और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया। डीएन नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भरत गायकवाड़ ने आरोपी की पहचान की पुष्टि किए बिना मामले की जानकारी आईएएनएस से साझा की। (भाषा)