Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी ने इस साल की शुरुआत में अपने दूसरे बेबी का वेलकम किया। के फैंस पिछले काफी समय से उनके बेटे की एक झलक देखने के लिए बेताब थे। अब कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बच्चों की तस्वीर को शेयर किया है।  कपिल ने पहली बार फादर्स डे’ (Father’s Day) के मौके पर अपने दोनों बच्चों अनायरा और त्रिशान के साथ फोटो शेयर की है। कपिल की ये स्वीट फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

    कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों बच्चे कपिल की गोद में दिख रहे हैं, जबकि सामने टेबल पर कुछ फूल और केक रखा है। वहीं फोटो में कपिल अपने चीर परिचित अंदाज में मुस्कुरा रहे हैं। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल ने पत्नी गिन्नी के साथ वक्त बिताने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ से ब्रेक लिया था।

    कोरोना की वजह से शो में गेस्ट भी नहीं आ रहे थे, इसलिए मेकर्स ने शो को कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर करने का फैसला किया था। कपिल की पत्नी गिन्नी ने इस साल 1 फरवरी को अपने बेटे त्रिशान को जन्म दिया था। कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम अनायरा है। कपिल के फैंस त्रिशान के जन्म से ही उनका चेहरा दिखाने की मांग कर रहे थे।सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन कपिल शर्मा की बच्चों के साथ इस प्यारी तस्वीर को फैन्स के साथ ही सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं। कनिका कपूर, सोफी चौधरी, नीना गुप्ता, सुमोना चक्रवर्ती, वरुण शर्मा और ऋचा शर्मा समेत कई सितारों ने कपिल के पोस्ट को लाइक और कमेंट किया है।

    वहीं फैन्स भी इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। वहीं फैंस ‘द कपिल शर्मा शो के फिर से शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले कृष्णा अभिषेक ने इसे लेकर हिंट भी दिया था। खबर है कि शो जुलाई में दर्शकों को गुदगुदाने आ सकता है। दूसरी तरफ एक नया कॉमेडी शो शुरू हो रहा है जिसमें सुगंधा मिश्रा, अली असगर समेत कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं।