Karan Johar

    मुंबई: फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के जरिए नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। उनका ये प्रोजेक्ट वकील सी शंकरन नायर (Sankaran Nair) पर आधारित है। ये फिल्म वकील सी। शंकरन नायर पर बेस्ड है। फिल्म का टाइटल The Untold Story of C. Sankaran Nair है। करण ने इसकी अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए दी है।  उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिल्म के बारे में जानकारी दी है।

    करण जौहर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, ‘यह फिल्म कोर्टरूम की लड़ाई का उजागर करेगी जिसमें शंकरन नायर ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ते हैं ताकि जलियांवाला बाग हत्याकांड की सच्चाई बाहर आ सके।’ साथ ही उन्होंने लिखा, ‘फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और किताब द केस दैट शुक द एम्पायर (The Case That Shook The Empire) से प्रेरित है जिसे रघु पलट (शंकरन नायर के परपोते) और उनकी पत्नी ने लिखा है। फिल्म को करण सिंह त्यागी डायरेक्ट करेंगे और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। लीड कास्ट की भी जल्द ही अनाउंसमेंट की जाएगी।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    इस पोस्ट के साथ करण ने कैप्शन में लिखा, ‘बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं सी शंकरन की अनटोल्ड स्टोरी सबके सामने लेकर आने के लिए। करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित।’ आपको बता दें वैसे करण की अभी और फिल्में भी रिलीज होने के लिए तैयार हैं जिसमें सूर्यवंशी, ब्रहमास्त्र और लाइगर शामिल हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। ये फिल्म वैसे पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टल गई।