अपनी बुआ की गोद में बैठे नज़र आए करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान

    Loading

    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है।  तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर किसी सेलेब्स से कम बिलकुल भी नहीं हैं। सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान की मां अक्सर उनकी क्यूट क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  जैसे ही उनकी फोटोस सोशल मीडिया पर आती है वैसे ही वह छा जाती हैं। तैमूर की हर अंदाज़ और उनकी हर तस्वीर को दर्शक देहद पसंद करते हैं। और इसलिए जब भी तैमूर की कोई भी फोटो आती है वह झट से वायरल हो जताई हैं। 

    अब आपको बता दे कि तैमूर की ऐसी ही एक क्यूट सी तस्वीर इस वक़्त सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। यह तस्वीर सामने आते ही उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा हैं। इस तस्वीर में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपनी बुआ की गोद में बैठे नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनके बुआ भी नज़र आ रही है और उन्होंने ने ही तैमूर और अपनी इस प्यारी तस्वीर को शेयर किया हैं। तैमूर की बुआ सबा पटौदी ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘मेरा प्यार।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Saba (@sabapataudi)

    तैमूर अली खान के फैंस जमकर इस फोटो पर उनकी क्यूटनेस देख पागल हो रहे हैं। इस फोटो में उनकी क्यूटनेस देखते ही बनती हैं। आपको बता दें कि इस साल बॉलीवुड एक्टर सैफ और एक्ट्रेस करीना एक बार फिर माता-पिता बने हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने दूसरे बेटे की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर अभी नहीं शेयर किया हैं. वही उनके बेटे तैमूर अली खान हमेशा मीडिया पर छाए रहते हैं।

    वैसे तैमूर अली खान का यह क्यूट फोटो आपको कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।