Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय और स्टाइल से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) यानी कि बेबो ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। करीना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी या फैमिली फोटो शेयर करती रहती हैं। करीना इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बाते करती दिखती हैं। भले ही आज दो बच्चों की मां हों, लेकिन एक्टिंग में वह आज भी बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं। करीना ने अपने करियर में कई अलग अलग तरीके की फिल्में की हैं। शादी के बाद भी लगातार एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ता रही हैं। हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फरवरी के महीने में दूसरी बार मां माता-पिता बने हैं। हालांकि अभी तक करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेबी जेह’ (Jeh)  की फोटो शेयर नहीं है। ऐसे में अब करीना ने हैरान करने वाला पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उनके हाथों में सोनोग्राफी की फिल्म नजर आ रही है। हालांकि, करीना ने यह नहीं बताया है कि यह किसकी सोनोग्राफी है।

    दअरसल करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उनके हाथों में सोनोग्राफी की फिल्म नजर आ रही है। केवल इतना ही लिखा है, ‘कुछ एक्साइटिंग चीज पर काम कर रही हूं, लेकिन यह वो नहीं जो आप सोच रहे।’ इसी के साथ उन्होंने फैन्स से उनके साथ बने रहने की बात कही है और बताया है कि जल्द ही कुछ लेकर आ रही हैं। करीना के इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट किए हैं। किसी ने पूछा है- क्या वह फिर से प्रेग्नेंट हैं? तो किसी ने ‘गुड न्यूज़ 2.0’ को लेकर सवाल किया है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

    आपको बता दें बॉम्‍बे टाइम्‍स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली खान अपने छोटे बेटे को फिलहाल घर में ‘जेह’ (Jeh) नाम से पुकारते हैं। बताया जा रहा है कि यही बच्‍चे का निकनेम है। हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशल जानकारी करीना या सैफ की ओर से नहीं दी गई है और न ही बच्चे के नामकरण को लेकर अब तक कोई चर्चा है।