आखिरकार करीना कपूर के बेटे के नाम का हुआ खुलासा, जानें क्या है छोटे नवाब का नाम

करीना कपूर बहुत जल्द आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में दोनों रोमांस करते नजर आएंगे।

    Kareena Kapoor’s son has been revealed, know what is the name of the younger Nawab: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले काफी समय से अपने दूसरे बेटे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अभिनेत्री ने अभी तक बेटे का चेहरा और उनके नाम का खुलासा नहीं किया है। मालूम हो कि करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) के जन्म के साथ ही उन्होंने उनके नाम का खुलासा करते हुए बेटे का चेहरा भी जारी किया था। इसके बाद तैमूर के नाम पर काफी बवाल हुआ था। तैमूर के बाद जब करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया तो उन्होंने ना तो चेहरा दिखाया और नहीं नाम बताया। लेकिन अब करीना के दूसरे बेटे के नाम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपने छोटे बेटे का नाम जेह (Jeh) रखा है। बॉम्बे टाइम्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘करीना और सैफ सोच समझकर अपने बेटे का नाम जेह रख दिया है।‘ 

    मालूम हो कि करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान ने इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की हैं। खबरों को माने तो, सैफ अपने पिता की काफी इज्जत करते थे। वह चाहते थे कि उनके छोटे बेटे का नाम पिता जैसा हो। अभिनेता पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं। खैर, समय-समय पर करीना अपने छोटे बेटे से जुड़ी तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को लुभाती दिखाई देती हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

     

    बता दें, करीना कपूर बहुत जल्द आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में दोनों रोमांस करते नजर आएंगे। यह फफिल्म क्रिसमस 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी शूटिंग नहीं हो पाई।