kartik-aaryan

कार्तिक आर्यन की काफी फैन फॉलोइंग है। उनकी फैन फॉलोइंग के कारण मंगलवार को वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे। कार्तिक आर्यन इस बात से काफी खुश है। कार्तिक ने ट्वीट करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। आए दिन वह इंस्टाग्राम पर नये पोस्ट शेयर करते रहते है। कार्तिक आर्यन की काफी फैन फॉलोइंग है। उनकी फैन फॉलोइंग के कारण मंगलवार को वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे। कार्तिक आर्यन इस बात से काफी खुश है। कार्तिक ने ट्वीट करते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर की।

कार्तिक आर्यन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कुछ भी बोलो #KartikAaryan देख के मजा बड़ा आता है।’ लेकिन, वह खुद भी ट्रेंड होने की वजह नही जानते है। एक्टर ने खुद ट्वीट करते हुए उनको ट्रेंड करने की वजह पूछी है। ऐसा कहा जा रहा है कि कार्तिक को ट्रेंड करने के कई कारण हो सकते है।

दरअसल, कार्तिक ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन से पहले एक ट्वीट किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी माँ पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनकी मां उन्हें दही-चीनी खिला रही है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में “मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन के लिए तैयार” लिखा था।

इसके बाद कार्तिक आर्यन ने बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रहीं शहनाज़ गिल की फोटो पर कमेंट किया था।शहनाज ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्पोहोंने इस पोस्स्टट के कैप्शन में लिखा,”हर किसी का सम्मान करो।” शहनाज के इस पोस्ट पर कार्तिक आर्यन ने कमेंट किया।

उन्होंने कमेंट करते हुए शहनाज से पूछा- “उसको भी जिसने सबसे पहले बैट (चमगादड़) खाया था?” शहनाज ने कार्तिक के कमेंट पर जवाब देते हुए दिलों की ढेर सारी इमोजी की बरसात कर दी। शहनाज़ और कार्तिक के इस बातचीत को उनके फैंस काफी एन्जॉय कर रहे है। इसके बाद से शहनाज के फैन्स ने उनका और कार्तिक का नाम ट्रेंड कराना शुरू कर दिया।