rani-chatterjee-wrote-facebook-post-about-her-depression-reason

रानी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने की बात की है। रानी चटर्जी ने बताया की वह डिप्रेशन से गुजर रही है। रानी ने इन सारी बातों के लिए धनंजय सिंह नाम के एक शख्स को जिम्मेदार ठहराया है।

Loading

मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, रानी ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने की बात की है। रानी चटर्जी ने बताया की वह डिप्रेशन से गुजर रही है। रानी ने इन सारी बातों के लिए धनंजय सिंह नाम के एक शख्स को जिम्मेदार ठहराया है। 

रानी चटर्जी ने मंगलवार को फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है अगर मैं कुछ कर लेती ही तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर में जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है, इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और ये उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची, या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से कई सालो सें। अब और नहीं होता बर्दाश्त।’

रानी चटर्जी का यह पोस्ट देखकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए है। मालूम हो कि रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की पहली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जो 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है।