Sushant case: Actress Sanjana Sanghi reached police station, recorded statement

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मंगलवार को बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री संजना सांघी बांद्रा पुलिस थाने गईं।

Loading

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मंगलवार को बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री संजना सांघी बांद्रा पुलिस थाने गईं। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुकेश छाबड़ा निर्देशित फिल्म ‘दिल बेचारा’ से सांघी फिल्मी दुनिया में पदार्पण करने जा रहीं हैं। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री सुबह में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SanjanaSanghi snapped post recording her statement in #SushantSinghRajput case at Bandra Police Station #instadaily #bollywood #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

पुलिस राजपूत की आत्महत्या करने की वजहों को समझने की कोशिश कर रही है। साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता अवसाद में तो नहीं गए थे। अब तक पुलिस ने इस संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई। 34 वर्षीय अभिनेता अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी से लटके मिले थे। (एजेंसी)