Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। ऐसे में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के फेमस शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के सेट से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर सामने आई है कि शो की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन (Anushka Sen) को कोरोना हो गया है।

    स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार शो की दमदार कंटेस्टेंट अनुष्का को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। खबर ये भी है कि फिलहाल अनुष्का सेन को कोरोना वायरस के लक्षण नहीं है, लेकिन इस कलाकार की कोरोना की रिपोर्ट फिर भी पॉजिटिव आई है। अब इस खबर से शो के बाकी के कंटेस्टेंट में हड़कंप मच गया है। साथ ही खबर के अनुष्का की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अदाकारा को क्वारंटीन कर दिया गया है। अनुष्का की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब शो के बाकी के कंटेस्टेंट का भी कोरोना का टेस्ट करवाया गया है। खबर के अनुसार अनुष्का को छोड़कर बाकी के सभी प्रतिभागियों की रिपोर्ट निगेटिव ही आई है। लेकिन हां जिस तरह के तमाम सुरक्षा लेने के बाद भी अनुष्का सेन कोरोना की शिकार हुई हैं। उससे मेकर्स के लिए चिंता बढ़ गई है। अब ऐसा लग रहा है कि रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो पर खतरा मंडराता दिख रहा है।

    टीवी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शो की शूटिंग भारत से बाहर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। इसके लिए पूरी टीम भी केपटाउन पहुंच चुकी है। स्टार्स की यहां की फोटोज और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद से फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार है।इस टीवी रियलिटी शो में राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, सौरभ राज जैन, आस्था गिल, सना मकबूल, महक चहल, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह इस बार भाग ले रहे हैं।