khuda-haafiz-biggest-opening-movie-of-bollywood-actor-vidyut-jamwal

एक्टर विद्युत् जामवाल (Vidyut Jamwal) की फिल्म 'खुदा हाफिज़' (Khuda Haafiz) रिलीज़ हो गई है। यह फिल्म 14 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ( Disney+ Hotstar) पर रिलीज़ हुई।

मुंबई. बॉलीवुड में अपने जबरदस्त एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर विद्युत् जामवाल (Vidyut Jamwal) की फिल्म ‘खुदा हाफिज़’ (Khuda Haafiz) रिलीज़ हो गई है। यह फिल्म 14 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज़ हुई। इस फिल्म में विद्युत् के साथ शिवालिका ओबेरॉय  भी नज़र आ रही हैं। इस फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया है। वहीं, इस फिल्म को विद्युत् की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली मूवी बताया जा रहा है। बता दें कि विद्युत् जामवाल ऐक्शन सीक्वेंस के अलावा मार्शल आर्ट्स के लिए मशहूर हैं। हालाँकि, इस फिल्म में उन्होंने अपना नरम पक्ष दिखाया है। दर्शकों को विद्युत् की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही हैं। 

फिल्म को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर विद्युत जामवाल  काफी उत्साहित हैं। विद्युत् जामवाल ने कहा, “दर्शकों का इतना प्यार देखकर मैं बहुत उत्साहित हूं। ‘खुदा हाफिज़’ मेरी सबसे बड़ी ओपनिंग्स में से एक है और यह सफलता उनके निरंतर सहयोग व सराहना के बिना संभव नहीं थी। इस फिल्म को पसंद करने के लिए मैं दर्शकों का आभारी रहूंगा। समीर का किरदार मेरे लिए दिलचस्प व चुनौती पूर्ण था। साथ ही मुझे इससे बहुत कुछ सीखने को भी मिला। इसने मुझे अपना टैलंट निखारने का मौका दिया।’

इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर लेखक फारुक कबीर ने कहा, ‘खुदा हाफिज़ कई तरह से मेरा व्यक्तिगत अनुभव है। मैं इस फिल्म की सफलता से बेहद खुश हूं। मुझे खुशी है कि विद्युत, टीम और मेरे प्रयासों को आज दर्शकों ने पसंद किया। वहीँ, यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई।’बता दें कि इस फिल्म कहानी और निर्देशन फारूख कबीर का है। वहीँ, इसका निर्माण कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक (पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल) ने किया है।

‘खुदा हाफिज’ एक बेहद दमदार कहानी है। फिल्म की कहानी समीर (विद्युत जामवाल) और नरगिस (शिवालिका ओबरॉय) से शुरू होती हैं, इन दोनों की हाल ही में भारत में शादी हुई। इसके बाद यह दोनों नौकरी के तलाश में विदेश जाने का फैसला करते हैं। लेकिन, विदेश जाकर नरगिस रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो जाती है। वहीँ, समीर असहाय आम आदमी की तरह अपनी पत्नी को वापस पाने की पूरी कोशिश करता है। इसी बीच समीर अपनी पत्नी को बचाने के लिए गुंडों की पूरी गैंग से भीड़ जाता है। फिल्म में विद्युत् के एक्शन सीन बेहद कमाल के दिखाए गए है।