कास्टिंग काउच पर किश्वर मर्चंट का बड़ा खुलसा, कहा-  ‘मुझे ‘हीरो के साथ सोने’ के लिए कहा गया था’

    मुंबई: बॉलीवुड और टीवी एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां, चमक-धमक और ग्लैमर के बीच एक काला हिस्सा भी है। जो सदियों से चला आ रहा है, ये कालापन है कास्टिंग काउच (Casting Cough) की घटनाओं का… आए दिन कोई न कोई एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने साथ हुई भयावह घटना शेयर करती दिखाई दे जाती है। हाल ही एक्ट्रेस टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने भी खुलासा किया है कि कैसे उन्हें एक बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें ‘हीरो के साथ सोने’ के लिए कहा गया था। उन्होंने बताया कि वह हीरो और प्रोड्यूसर इंडस्ट्री के बड़े नाम थे। उन्होंने यह भी कहा कि जब यह उनके साथ हुआ, तब उनकी मां भी उनके साथ थी। अभिनेत्री किश्वर मर्चंट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती है। अब उन्होंने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बात की है। 

    किश्वर मर्चेंट ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कास्टिंग काउच के बारे में कहा, “ये मेरे साथ उस वक्त हुआ जब मैं एक मीटिंग के लिए गई लेकिन ये एक ही बार हुआ। मेरी मम्मी उस वक्त मेरे साथ थीं। मुझसे कहा गया था कि मुझे उस हीरो के साथ सोना होगा। मैंने विनम्रता से ऑफर को ठुकरा दिया और हम चले गए। मैं ये नहीं कहूंगा कि ये बहुत होता है या ये एक सामान्य बात है।’

    किश्वर मर्चेंट ने आगे कहा,”इंडस्ट्री बदनाम है लेकिन हर इंडस्ट्री में ये चीज होती है.” उन्होंने कहा कि जिस हीरो के साथ उन्हें सोने के लिए बोला गया था वो बड़ा हीरो था और प्रोड्यूसर भी बड़ा था। दोनों का इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। उन्होंने यह भी कहा, “मैं टीवी से अधिक चिपकी रही क्योंकि मुझे लगता है कि यह आपको काफी पहचान देता है। फिल्मों में छोटी भूमिकाएं किसी उद्देश्य की पूर्ति नहीं करती हैं।”

    किश्वर और सुयश ने मार्च में घोषणा की कि वह दोनों जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। किश्वर मर्चंट 40 वर्ष की आयु में मां बन रही हैंl उन्होंने यह भी कहा कि 40 बस एक नंबर है और जो भाग्य में लिखा रहता है वही होता है।