गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती हुए म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौर, कोरोना संक्रमण से बिगड़ी तबीयत

1990 के दशक में नदीम-श्रवण की जोड़ी के संगीत का दबदबा बॉलीवुड में छाया था।

    Loading

    Music director Shravan Rathod got corona, admitted to hospital in critical condition: गुजरे जमाने की मशहूर संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण राठौर  ( Shravan Rathod )को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर के अनुसार श्रवण राठौड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद श्रवण को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। श्रवण की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के एस.एल. रहेजा अस्पताल में एडमिट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, श्रवण राठौर की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें कोरोना के अलावा अन्य गंभीर बीमारियां भी हैं। जिस वजह से उन्हें आनन-फानन में परिवार अस्पताल ले गया है। 

    ईटाइम्स ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया की ‘डॉक्टर कृति भूषण इस समय श्रवण का इलाज करा रही है। साथ ही कृति भूषण ने कन्फर्म किया है कि उनकी हालत नाजुक है। श्रवण के करीबी दोस्त और गीतकार समीर से इस बारे में बात की श्रवण की स्थिति गंभीर है। हम सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं।

    ज्यादा जानकारी देते हुए समीर ने कहा, ‘कोरोना संक्रमण के चलते श्रवण के फेंफड़े बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। वह डायबिटीज के मरीज भी है। इसके साथ श्रवण को हार्ट से संबंधित दिक्कतें भी शुरू हो गई हैं। फिलहाल हम सभी  श्रवण के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि श्रवण के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीएमसी की एक टीम उनकी पत्नी और बच्चों का कोविड टेस्ट करने के लिए उनके घर गई हुई है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    बता दें कि दीम-श्रवण की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’ जैसी फिल्मों में संगीत देकर फैंस को अपना दीवाना बनाया है।