neena-gupta-sooryavanshi

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की है। नीना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सरदार का ग्रांडसन (Sardaar ka Grandson) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और रकुल प्रीत (Rakul Preet) के साथ काम करती नजर आई हैं। निजी जिंदगी को लेकर हमेशा बेबाक रहने वाली नीना गुप्ता ने अब एक ऐसे बात बताई है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। नीना गुप्ता ने कहा है कि बहुत बार पुरुषों ने उन्हें अप्रोच करने की कोशिश की, लेकिन अभिनेत्री को समय रहते उनके इरादों का पता चल गया था।

    नीना गु्प्ता ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने पूछे जाने पर कि क्या उनका फिल्म इंडस्ट्री में पुरुषों के साथ कोई खराब अनुभव रहा है, इस पर उन्होंने कहा, ‘नहीं, इंडस्ट्री में मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।’

    नीना गुप्ता से पूछा गया कि क्या पुरुष उनके करीब आने की कोशिश करते हैं, नीना ने कहा, ‘हां ऐसा हुआ (होता रहता है), लेकिन मुझे जल्द ही उनके इरादों का एहसास हो जाता है। कोई भी किसी को अप्रोच नहीं कर सकता जब तक कि वह खुद तैयार न हो।’ इसके अलावा नीना गुप्ता ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं।

    आपको बता दें कि नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं, जिनसे उनकी बेटी मसाबा गुप्ता हैं। हालांकि विव रिचर्ड्स के साथ नीना गुप्ता का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और ब्रेकअप हो गया था। अब नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी की है। उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान लॉकडाउन में पति के साथ बिताए हुए समय के अनुभव को शेयर किया। बीते साल नीना गुप्ता ने लॉकडाउन का समय मुक्तेश्वर में बिताया था। इस दौरान वह छह महीने तक पहली बार अपने पति के साथ रही थीं।