कंगना रनौत ने फिर कंसा फरहान अख्‍तर तंज, बोलीं ‘मौत में आप का हाथ है…’

एक बार फिर कंगना रनौत बॉलीवुड एक्‍टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) पर तंज कसती दिखाई दी हैं।

    Nikita Murder Case: Kangana Ranaut’s comment on Farhan Akhtar: बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं है। अक्सर वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हाल ही में कंगना ने मुंबई में धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया। अदाकारा ने अपने जन्मदिन पर अपनी आगामी रिलीज होने वाली बिग बजट फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर जारी किया। कंगना रनौत ने एक भव्य पार्टी के साथ अपने जन्मदिन का केक भी कट किया। अभिनेत्री ने इस दौरान मीडिया को भी न्योता दिया था। इसी बीच एक बार फिर कंगना रनौत बॉलीवुड एक्‍टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) पर तंज कसती दिखाई दी हैं।

    दरअसल, फरीदाबाद में निकिता तोमर (Nikita Murder Case) की हत्या केस में कोर्ट में सुनाई की। इस पूरे मामले में कोर्ट ने तौसीफ और रेहान को दोषी मानते हुए आगे की करवाई की निर्देश दिए। एजेंसी एएनआई के सोशल मीडिया के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए अदाकारा ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ (Mirzapur 2) के प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने लिखा ‘निकिता तोमर केस में जिन लड़कों की गिरफ्तारी हुई हैं उनका ह‍िंसा या अपराध का कोई र‍िकॉर्ड नहीं है। पूछताछ में मुख्‍य अपराधी ने बताया कि ‘उसे ‘मिर्जापुर’ सीरीज से उस लड़की को मारने की प्रेरणा म‍िली।‘ 

     

    कंगना रनौत ने फरहान अख्‍तर को टैग करते हुए आगे लिखा ‘डियर फरहान अख्‍तर, मैं उम्मीद करती हूं आप समझ गए होंगे। आप देख सकते है कि कला का क‍ितना गहरा प्रभाव पड़ता है, इस तरह से होने वाली हर मौत के पीछे आपका बहुत बड़ा हाथ है… दुखद…।’ आपको बता दें, फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर 2020 को निकिता तोमर की कॉलेज के बाहर गोली मारकर हत्या की गई थीं। इसके बाद एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया के जरिए सामने आया था जोकि बेहद दिल दहला देने वाला था।