पति संग अनबन और प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने कहा ‘मैं वो औरत नहीं जो मुंह बंद रखे…’

नुसरत ने बताया कि तुर्की में हुई शादी भारत में मान्य नहीं है।

    Nusrat Jahan said amidst ‘I am not that woman who keeps her mouth shut…’: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातर चर्चा में बनी हुई है। मालूम हो कि नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। और तो और पिछले 6 महीनों से दोनों के बीच किसी तरह का कोई संपर्क नहीं है। ऐसे में मीडिया में नुसरत जहां को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही थी। इसी बीच बुधवार को अभिनेत्री नुसरत ने एक बयान जारी कर अपने पति निखिल जैन पर कई गंभीर आरोप लगाए। 

    नुसरत ने बताया कि तुर्की में हुई शादी भारत में मान्य नहीं है। वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं।‘ अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा ‘विदेश में शादी करने और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन ना करवाने से निखिल जैन संग उनकी शादी माननीय नहीं है।‘ इस बड़े बयान के बाद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस वायरल तस्वीर के साथ अदाकारा ने ट्रोल पर निशाना साधते हुए लिखा ‘मैं उस औरत के रूप में याद नहीं रखी जाऊंगी जो अपना मुंह बंद रखती हैं… और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

     

    बता दें, साल 2019 में नुसरत जहां ने तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी के बाद इनकी वेडिंग फोटोज भी चर्चा का विषय बन गई थी। शादी के दौरान नुसरत और निखिल काफी खुश दिखाई दिए थे।