किम कार्दशियन से तलाक में बाद कान्ये वेस्ट इस हसीना को कर रहे हैं डेट

साल 2019 में बैडले कूपर से अलग होने के बाद इरीना शायक का नाम कई सेलेब्स से जुड़ चुका हैं।

    Kanye West and Irina Shayk are dating, see PICTURES: पिछले दिनों किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) अपने तलाक को लेकर चर्चा में थे। 7 साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद इन किम और कान्ये का तलाक हुआ था। मालूम हो कि साल 2012 में इस कपल में अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने एक्सेप्ट किया था। किम और कान्ये के चार बच्चे हैं जिन के नाम नॉर्थ वेस्ट, सैंट वेस्ट, शिकागो वेस्ट और सल्म वेस्ट है। किम कार्दशियन से तलाक के बाद अब कान्ये वेस्ट का नाम एक हसीना के साथ जुड़ रहा हैं। खबर के अनुसार, कान्ये मॉडल इरीना शायक (Irina Shayk) को डेट कर रहे हैं। इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं। 

    हाल ही में खबर आई थी कि कान्ये वेस्ट और इरीना शायक रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करने फ्रांस गए थे। पेज सिक्स ने अपने रिपोर्ट में बताया कि 44 साल के रैपर कान्ये मॉडल इरीना के साथ फ्रांस में बेहद रोमांटिक अंदाज में स्पॉट हुए। बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कान्ये अपने साथ इरीना शायक को लेकर गए थे। दोनों को साथ में एक लग्जरी होटल के पास वॉक करते देखा गया। कान्ये वेस्ट और इरीना शायक के अफेयर को लेकर काफी तरह की बाते सामने आ रही है। कुछ का कहना है कि दोनों 100 प्रतिशत रोमांटिक हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ‘यह दोनों अपने रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by dm for credit/removal (@closeurmouthie)

    मालूम हो कि साल 2019 में बैडले कूपर से अलग होने के बाद इरीना शायक का नाम कई सेलेब्स से जुड़ चुका हैं। इरीना और बैडले 4 साल तक साथ रहने के बाद अलग हो गए थे।