कोरोना वैक्सीन का डोज लेने के बाद Paresh Rawal हुए कोविड संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

कुछ दिनों पहले ही परेश रावल ने कोरोना कोरोना वैक्सिन की पहली डोज लिया था इसके बावजूद वह कोविड संक्रमित हो गए हैं।

    Paresh Rawal infected Covid after consuming Corona vaccine dose, tweeted information: चीन से फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) ने भारत समेत दुनिया के कई देशों में हाहाकार मचा दिया है। दुनियाभर में कोरोना वायरस से हजारों लोगों की जान ले ली है।  कोरोना से भारत में 85 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है। आम से लेकर खास तक इससे परेशान हो गया है। आमिर खान. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन मनोज बाजपेयी और आर. माधवन के बाद बॉलीवुड के एक और अभिनेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शुक्रवार को एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट कर कोरोना वायरस से ग्रस्त होने की बात कबूल की है। 

    परेश रावल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि ‘मैं बता दूं कि दुर्भाग्य से मेरी COVID-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं उन लोगों से निवेदन करता हूं कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं कृपया अपना कोरोनावायरस का टेस्ट करा लें।‘ अभिनेता परेश रावल का यह सोशल मीडिया पोस्ट फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं। आप भी देखें इस पोस्ट को- 

     

    आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही परेश रावल ने कोरोना कोरोना वैक्सिन की पहली डोज लिया था इसके बावजूद वह कोविड संक्रमित हो गए हैं।

     

    महाराष्ट्र कोरोना वायरस से ज्यादा प्रभावित है। हर रोज कई  कोविड-19 मामले सामने आ रहे है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बढ़ते मामलों को देखते हुए रात में कर्फ्यू (night curfew Maharashtra) लगाने का ऐलान किया है। जिसके बाद अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोग ने रात में कर्फ्यू और प्रतिबंधों को देखते हुए शूटिंग के लिए अपनी नई रणनीति बनाई है।