Poonam Pandey's husband got bail, was arrested on actress complaint yesterday

    मुंबई: अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो के जरिए इंटरनेट पर जबरदस्त सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते साल वह अपनी शादी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही थीं। पूनम पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। वहीं अब पूनम पांडे की प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबरों ने खूब हलचल मचा रखी है. कई फैनपेज और मीडिया रिपोर्ट्स के दावों के बाद हाल ही में उड़ रही अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर खुद पूनम पांडे ने चुप्पी तोड़ी है। 

    पूनम पांडे ने अंग्रेजी वेबसाइट जूम को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। पूनम पांडे ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि उनकी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। पूनम पांडे ने कहा, ‘जबरदस्ती का प्रेग्नेंट मत बनाओ। एक महिला के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह बुरी खबर है। इसलिए मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। एक बार पूछ तो लो। मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। मैं पेड़े बाटूंगी अगर मैं प्रेग्नेंट हूं।’ इसके अलावा पूनम पांडे ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि बीते साल पूनम पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से गुपचुप तरीके से शादी की थी।

    दोनों की शादी के बारे में फैंस को उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पता चला था। शादी के 12 दिन बाद ही पूनम पांडे ने अपने पति सैम पर मारपीट करने का इल्जाम लगाया और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी। जिस वक्त यह सब हुआ तब पूनम और सैम हनीमून मनाने गोवा गए हुए थे। पूनम की शिकायत के बाद गोवा पुलिस ने सैम को अरेस्ट किया, हालांकि वह एक दिन बाद ही जमानत पर रिहा हो गए। इसके बाद पूनम ने फिर बयान दिया कि सैम ने उन्हें इतना मारा था कि उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया। लेकिन बाद में खबर आई कि सैम और पूनम के बीच फिर से सब ठीक हो गया है।