Loading

    मुंबई: बिगबॉस कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा चर्चा में होती हैं। कभी उनके कंट्रोवर्सी की वजह से तो कभी अपनी मस्ती वाले अंदाज़ के वजह से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वजह से। राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों उन्हें हर मुद्दे पर अपनी बात रखते देखा जा रहा है। वह लगातार मीडिया से बात करती दिखती हैं। वहीं राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। वहीं अब हाल ही में  अपने म्यूजिक वीडियो  ‘तेरे ड्रीम में मेरी एंट्र्री’ (Tere Dream Mein Meri Entry) को लेकर जबरदस्त चर्चा बटोर रही हैं। इस गाने में राखी सावंत के डांस मूव्स को खूब पसंद किया जा रहा है।

    हाल ही राखी सावंत एक रिक्शा ड्राइवर (Rakhi Sawant dance with Rickhaw driver)को अपने डांस मूव्स सिखाती नजर आईं। राखी हर काम को बिंदास तरीके से करती हैं और इस वीडियो में भी वह ऑटो ड्राइवर को डांस स्टेप्स सिखा रही हैं। वह सड़क किनारे ऑटो के बगल में खड़ी होकर ऑटो वाले को डांस का हर एक स्टेप सिखा रही हैं। ऑटो ड्राइवर भी इसे खूब एन्जॉय करते दिख रहे हैं। उनका ये वीडियो काफी मजेदार है और कॉमेंट सेक्शन में फैंस की हंसी नहीं रुक रही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

     वहीं राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ बच्चे उनसे मिलने पहुंचे। राखी सावंत बच्चों को देख काफी एक्साइटेड हो गईं। राखी ने सिर्फ बच्चों के साथ ढेर सारी बातें की, बल्कि उनके साथ डांस भी किया। राखी सावंत के इस वीडियो को देख फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनका दिल बहुत बड़ा है। फैन्स ने राखी सावंत को ‘क्यूट’ बताया। राखी सावंत अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो को मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं। कुछ दिन पहले वह ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में भी नजर आई थीं और उन्होंने अपने लावणी डांस से सबको हैरत में डाल दिया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    आपको बता दें ये गाना यूट्यूब पर बहुत तेजी से वायरल हो गया है और खबर लिखते समय ये 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। राखी बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रही थीं। शो में वह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आई थीं और फिनाले एपिसोड तक इस शो में बनी रही थीं। हालांकि राखी इस शो की विजेता नहीं बन सकीं और 14 लाख रुपये लेकर एग्जिट कर गई थीं।