रितेश देशमुख के बर्थडे पर पुलकित सम्राट ने की तस्वीर पोस्ट, बोले ‘जब मैंने तुम्हें किस करने की कोशिश…’

अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) बहुत जल्द ‘फुकरे 3’ और ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा पुलकित फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अपडेट देते दिखाई देते है। इसी बीच उन्होंने किया हुआ एक पोस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। इसमें अभिनेता बेहद खास अंदाज में दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के जन्मदिन पर बधाई देते हुए नजर आए। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘जब मैंने तुम्हें जन्मदिन पर किस करने की कोशिश की!’ इस पर रितेश देशमुख ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ‘लव यू भाई- मैं अब इस किस के लिए तैयार हूँ!!’ इस पोस्ट के बात यह साबित हो जाता है कि इनका यह रोमांटिक एक्सचेंज बेहद प्यार भरा है।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के चलते भी चर्चा में बने हुए हैं। इन फिल्मों के लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं। अभिनेता बहुत जल्द ‘फुकरे 3’ और ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा पुलकित फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ के लिए भी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में इसमें राणा दग्गुबाती, विष्णु विशाल, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एक्टर की यह फिल्म मकर संक्रांति 2021 पर रिलीज होगी।