rajinikanth-condoles-death-of-father-son-duo-in-tuticorin

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने तूतीकोरिन में उस पिता-पुत्र के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है, जिनकी पुलिस हिरासत में कथित तौर पर पिटाई के बाद अस्पताल में मौत हो गई थी।

चेन्नई. तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने तूतीकोरिन में उस पिता-पुत्र के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है, जिनकी पुलिस हिरासत में कथित तौर पर पिटाई के बाद अस्पताल में मौत हो गई थी। अभिनेता के प्रचार संबंधी काम को देखने वाले व्यक्ति ने रविवार को एक ट्वीट में कहा कि सुपरस्टार ने पी जयराज की पत्नी से फोन पर बात की और अपनी संवेदना व्यक्त की।

जयराज और उसके बेटे फेनिक्स को अपनी मोबाइल फोन की दुकान खोलने की अवधि से जुड़े लॉकडाउन के मानदंडों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, उनकी 23 जून को कोविलपट्टी के एक अस्पताल में मौत हो गई थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मियों ने सथानकुलम पुलिस स्टेशन में उन्हें बुरी तरह से पीटा था। इस घटना के बाद से लोग काफी रोष में हैं, जिसके बाद दो उप-निरीक्षकों सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

लोगों ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस बीच, भाजपा तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष एल मुरुगन ने उम्मीद जताई कि जान गंवाने वाले दोनों व्यक्तियों के परिवार को न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए भाजपा उनकी मदद करेगी।(एजेंसी)