Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से अपने रिलेशनशिप की खबरें कन्फर्म की है, तभी से सोशल मीडिया पर दोनों सुर्खियों में हैं। अब फैन्स इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। पहले दोनों छुप छुपकर एक दूसरे से मिलते थे, लेकिन अब दोनों खुलकर मीडिया के सामने आते हैं। इतना ही नहीं हाल ही में भारत में लॉकडाउन के दौरान रणबीर और आलिया साथ में मालदीव की ट्रिप पर भी गए थे, जहां से आलिया की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। दोनों अभी से एक-दूसरे के परिवार के क्लोज हैं और उनके हर सुख-दुख में साथ रहते हैं। अब बुधवार को आलिया के नाना जी के बर्थडे के मौके पर रणबीर कपूर अपने परिवार के साथ आलिया के घर सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे। 

    सेलिब्रेशन की फोटोज रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने शेयर की हैं और एक फोटो में रणबीर भी झलक भी देखने को मिली। सभी ने साथ में खूब एंजॉय किया जिसका प्रूफ फोटोज में मिल रहा है। आलिया ने नाना जी और मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी 93, मेरे इंस्पायरिंग नाना जी। वहीं सोनी ने इस मौके पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने पिता के लिए स्पेशल मैसेज लिखा, ‘डैडी आज 93 साल के हो गए हैं। दुनिया में अपने बच्चों के लिए बेस्ट स्टोरी टेलर। आप परफेक्ट बैडमिंटन, स्नूकर प्लेयर और शानदार गोल्फर हैं। आपके टैलेंट की लिस्ट खत्म ही नहीं हो सकती। हैप्पी बर्थडे मेरे डार्लिंग डैडी। आप पर हम सबको गर्व है।’ अब आलिया के नाना जी के बर्थडे पर आकर उनके साथ सेलिब्रेट करके उन्होंने साबित कर दिया कि वह परफेक्ट बॉयफ्रेंड हैं।

    एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया बैक-टू-बैक कई फिल्मों नज़र आने वाली हैं। फिलहाल एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस एस.एस राजमौल की ‘आरआरआर’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे। रणबीर और आलिया पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आएंगे।