Vidya Balan

    मुंबई: अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) एक बार फिर चर्चाओं में हैं। अपने अभिनय से दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ने वाली विद्या ने अपनी पहली सैलरी के बारे में बड़ा खुलासा किया है। अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरनी’ (Sherni) की रिलीजिंग का इंतजार कर रही विद्या बालन ने अपनी पहली तनख्वाह और जॉब के बारे में खुलकर बात की हैं। विद्या बालन बॉलीवुड में अपने अलग और खास अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

    उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में एकता कपूर के कॉमेडी शो हम पांच से की थी। इसके बाद विद्या बालन ने बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता। फिल्म शेरनी के प्रोमोशन के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी पहली सैलरी 500 रुपये थी। यह सैलरी विद्या बालन को राज्य पर्यटन विभाग कैंपेन में काम करने के लिए मिली थी। हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिजिटल से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। विद्या बालन ने बताया कि उनकी पहली सैलरी फिल्म या किसी शो के लिए नहीं मिली थी। उन्हें यह सैलरी राज्य पर्यटन विभाग का एक प्रमोशनल कैंपेन करने के लिए मिली थी। अभिनेत्री ने कहा, ‘हम चार लोग थे, मेरी बहन, मैं, एक कजिन और एक दोस्त। चारों को 500-500 रुपये मिले थे। इस प्रिंट कैंपेन के लिए हमें एक पेड़ के साथ खड़े होना था और स्माइल करना था।’ अभिनेत्री के अनुसार इस एड कैंपेन के लिए उनके परिवार से संपर्क किया गया था।

    इसके अलावा विद्या बालन ने बताया कि वो अपने पहले टीवी ऑडिशन के लिए अपनी मां और बहन के साथ गई थी। उस शो का नाम ला बेला था, वो कभी टेलीकास्ट नहीं हो सका। बता दें कि विद्या को लास्ट टाइम फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में देखा गया था। वहीं अब वो जल्द ही अमित मसुरकर की ‘शेरनी’ में नजर आएंगी। फिल्म में वो एक वन अधिकारी विद्या विन्सेंट की मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।