अक्षय कुमार की वेब सीरीज ‘द एंड’ पर आया अपडेट, फैंस को सीरीज का इतना करना पड़ेगा इंतजार

    मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgn), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के ओटीटी डेब्यू की खूब चर्चा है। हालांकि, अक्षय इस साल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पारी शुरू नहीं कर पाएंगे। अब अक्षय की सीरीज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फैंस को उम्मीद थी कि खिलाड़ी कुमार इसी साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे, लेकिन ऐसा इस साल नहीं हो पाएगा। खबरों की मानें इस साल अक्षय डिजिटल पर डेब्यू नहीं कर पाएंगे। 

    सीरीज़ के निर्माताओं के मुताबिक़ एक्टर अक्षय कुमार की डेब्यू सीरीज पर काम इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में ही शुरू हो पाएगा. यानि कि फैंस को अभी अक्षय की सीरीज और भी इंतजार करना पड़ेगा. आपको बता दें कि अक्षय कुमार द एंड (The End) में नजर आएंगे, ये एक एक्शन सीरीज होगी। अमेज़न प्राइम की तरफ से 2019 में ही इसका ऐलान किया गया था लेकिन बीते लंबे समय से कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से इसका प्रोडक्शन रुका हुआ है। हाउस एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट बैनर इस वक्त द एंड हश हश समेत इस सीरीज पर काम कर रहा है। ऐसे में प्रोड्यूसर विक्रम ने कहा कि द एंड इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में प्रडोक्शन में जाएगा। द एंड भविष्य में सेट एक्शन-थ्रिलर है। भले ही अक्षय की ये नई शुरुआत अलगे साल हो लेकिन फिर भी इस नई जानकारी से फैंस काफी खुश होने वाले हैं।

    आपको बता दें कि अक्षय पहले ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्म बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शकों को उनकी एक झलक सिल्वर स्क्रीन पर मिलेगी। फिल्म 27 जुलाई, 2021 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की शूटिंग काफी वक्त पहले ही हो चुकी है. पिछली बार लॉकडाउन के बाद ही अक्षय ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। जिसके बाद से फिल्म थिएटर में रिलीज होने का इंतजार कर रही है। हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय ने बेल बॉटम के लिए अपनी फीस 30 करोड़ रुपये से कम करने पर सहमति जताई थी। लेकिन अक्षय ने इस खबर को फर्जी बताया था। अक्षय ने ट्वीट पर लिखा था कि  फेक स्कूप्स के लिए जागना कैसा लगता है! 

    इस फिल्म का एक टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था। इस फिल्म में 1980 के समय पर आधारित है जिसमें खिलाड़ी कुमार एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे  इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं। टीजर में अक्षय अलग अलग लुक में दिखाई दिए थे। फिल्म में  अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन नजर आने वाले हैं।