इस वजह से रणदीप हुड्डा ने नहीं देखी अक्षय कुमार की यह सुपरहिट फिल्म

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बेहद काम फिल्मों में नजर आते है। लेकिन, हर फिल्म में उनका किरदार काफी अलग होता है। रणदीप ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। हाल

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बेहद काम फिल्मों में नजर आते है।  लेकिन, हर फिल्म में उनका किरदार काफी अलग होता है।  रणदीप ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है।  हाल ही में रणदीप हुड्डा अपनी एक बयान के कारण काफी चर्चा में आ गए है।  रणदीप ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी को लेकर एक बयान दिया है। 

एक मीडिया इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने बताया, मुझे फिल्म केसरी की कहानी बेहद पसंद आयी लेकिन, इस फिल्म को देखने के लिए कोई उत्सुकता नहीं है।  उन्होंने कहा मैंने भी सारागढ़ी की लड़ाई पर बनी फिल्म में काम किया। रणदीप ने आगे  कहा, मैंने फिल्म केसरी नहीं देखी, मेरे लिए फिल्म केसरी कुछ भी मायने नहीं रखती है। रणदीप की फिल्म का नाम बैटल ऑफ सारागढ़ी है।  

रणदीप ने आगे कहा, मुझे एक बात का बेहद दुख होता है। दर्शक इस फिल्म में यह नहीं देख पाए कि इस फिल्म की कहानी की वास्तविक भावनाओं के साथ किस बात में अधिक प्रामाणिक संस्करण हैं। मैंने फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी के दौरान मैंने सिख धर्म के सिद्धांतो को बेहतरीन ढंग से सीखा है। इस वजह से आज मैं एक अच्छा इंसान बन पाया हूँ। रणदीप हुड्डा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है। 

फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी में रणदीप हुड्डा हवलदार ईशर सिंह की भूमिका में नजर आने वाले है। राजकुमार संतोषी इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे है।