सलमान खान भी इस लिस्ट में शामिल है उन्होंने भारत, बजरंगी भाईजान, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के जरिए देश प्रेम बढ़ाया
सलमान खान भी इस लिस्ट में शामिल है उन्होंने भारत, बजरंगी भाईजान, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के जरिए देश प्रेम बढ़ाया

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) लीड रोले में थे। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी बहुत सराहा था। फिल्म ऑफिस पर भी फिल्म की अच्छी कमाई हुई थी। ऐसे में अब सलमान खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। जल्द ही फिल्म का सीक्वल बन सकता है। 

    हाल ही में  पिंकविला को दिए इंटरव्यू में राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) ने बताया कि वह कोशिश कर रहे हैं फिल्म का सीक्वल बनाने की। उन्होंने ये भी बताया कि इस बारे में सलमान खान से डिस्कस किया गया है और एक्टर को उनका आइडिया पसंद आया है और वह भी सीक्वल को लेकर एक्साइटेड हैं। 

    उन्होंने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं बजरंगी भाईजान 2 को क्रैक करने की कोशिश कर रहा हूं। कुछ समय पहले मैंने सलमान को इस बारे में बताया था और वह भी इसके लिए एक्साइटेड हैं। लेकिन मैं इसके लिए एक प्रॉपर गाड़ी चाहता हूं जो इसे आगे लेकर जाए।’ साथ ही विजेंद्र ने ये भी कहा अगर सब सही रहा तो जल्द फैंस इस फिल्म का सीक्वल देख पाएंगे। 

    इसके अलावा विजेंद्र प्रसाद अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर को लेकर बिजी हैं। जिसे उनके बेटे एसएस राजामौली ने ही डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वो महाराष्ट्र के एक टीचर मिस्टर रंजीतसिंह डिसेल की बायोपिक पर भी काम कर रहे हैं जिन्हें दुनिया के बेस्ट टीचर का अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा वो एक सीता मां की फिल्म पर भी काम कर रहे हैं।