सलमान खान को ‘राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में वो बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी के साथ फिर से एक बार रोमांस करते दिखाई देंगे। यह फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है।
सलमान खान को ‘राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में वो बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी के साथ फिर से एक बार रोमांस करते दिखाई देंगे। यह फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है।

सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का निर्देशन प्रभु देवा ने किया हैं।

    Salman Khan’s Actioner Radhe: Your Most Wanted Bhai’s Trailer To Be Unveiled in the First Week of April : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सल्लू मियां के कैरेक्टर का नाम ‘राधे’ होगा। फिल्म में अभिनेता जबरदस्त एक्शन स्टंट करते दिखाई देंगे। ‘भारत’ फिल्म के बाद सलमान खान एक बार फिर दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 13 मई के दिन रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के लिए सल्लू मियां काफी उत्साहित है। इसी बीच ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा  एक बड़ा फैसला लिया है। मेकर्स फिल्म का टीजर नहीं बल्कि सीधे ट्रेलर लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

    बॉलीवुड हंगामा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘मेकर्स ने आपसी सहमती से टीजर रिलीज करने का प्लान ड्राप कर दिया है। वह भव्य तरीके से फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश करने का प्लानिंग कर रहे हैं। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के मेकर्स फिल्म का ट्रेलर अप्रैल के पहले हफ्ते में जारी करेंगे। मेकर्स का माना है कि ऐसा करने से दर्शकों के बीच उत्साह और बढ़ जाएगा। साथ ही इसका फायदा भी फिल्म को होगा।‘ मालूम हो कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पहला लुक दो महीने पहले यानि 14 मार्च को सोशल मीडिया के जरिए रिलीज किया गया था। इसके बाद दर्शकों ने इसे अच्छा प्रतिसाद दिया था।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    बता दें, सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का निर्देशन प्रभु देवा ने किया हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जॉन अब्राहम (John Abraham) की ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) के साथ रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर दोनों के बीच कड़ी टक्कर दिखाई देंगी।