Salman खान के Bigg Boss 15 होगी छोटी सरदारनी फेम की एंट्री

    सलमान खान (Salman Khan) का कंट्रोवर्शियाल रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के सामने हाज़िर होने के लिए तैयार है। वही दर्शक भी जल्द से जल्द बिग बॉस 15 के ऑन एयर होने के intezaar में हैं। आए दिन शो से जुड़ी खबरें सामने आती ही रहती है। वही इस शो के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच भी किया गया हैं। बिग बॉस 15 से इस बार दर्शकों को ढेर सारी उम्मीदें हैं।

    खबरों की मानें तो सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में एक एक्टर की एंट्री को पक्की मानी जा रही है । हाल ही में कलर्स (Colors Tv) के पॉपुलर शो छोटी सरदारनी (Choti Sarrdaarni) को अलविदा कहने वाले एक्टर अविनेश रेखी (Avinesh Rekhi) अब सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। शो छोटी सरदारनी में उनका सरबजीत सिंह गिल (Sarabjeet Singh Gill) का किरदार काफी ज्यादा मशहूर था लेकिन शो में आए हुए 20 साल के लीप के चलते अविनेश को इस पॉपुलर शो को अलविदा कहना पड़ा। हालांकि यह दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है।

    Avinesh Rekhi: Choti Sarrdaarni has a very inspiring story | Entertainment  News,The Indian Express

    हालांकि आपको बता दे कि सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का एक्टर अविनेश इस ओटीटी पर चलने वाले बिग बॉस का हिस्सा नहीं होंगे बल्कि वह लगभग डेढ़ महीने बाद चैनल पर लॉन्च किए जाने वाले सलमान खान के बिग बॉस में एंट्री करेंगे। इस बात को लेकर न तो मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि की गई है और न एक्टर की तरफ से कोई कन्फर्मेशन आया है। लेकिन जब से अविनाश के बिग बॉस में एंट्री की खबर सामने आई है दर्शकों में एक्ससाइटमेंट देखने को मिल रही हैं।

    आपको बता दे कि सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) 8 अगस्त (From 8th August) को ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा । वहीं इसमें भाग लेने वाले सभी कंटेस्टेंट को 2 अगस्त को क्वारंटीन किया जाएगा। एक्टर अविनेश रेखी की बात करें तो कलर्स टीवी के साथ एक्टर ने एक लंबा सफर तय किया है क्योंकि कई साल पहले कलर्स टीवी पर ऑन एयर हुए ‘छल, शह और मात’ सीरियल से अविनेश ने कबीर जायसवाल के किरदार में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

    वैसे आप बिग बॉस 15 के लिए कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।