कोरोना के खिलाफ सारा अली खान ने ऐसे की मदद, ट्वीट कर सोनू सूद ने की दिल खोलकर तारीफ

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर बताया कि ‘सारा अली खान ने उनके फाउंडेशन में दान किया है।‘

    Sara Ali Khan collaborates with Corona, Sonu Sood praises openly: भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) लगातार कहर बरपा रहा है. तमाम प्रतिबंधों और लॉकडाउन जैसे सख्त कदमों के बावजूद कोरोना के नए मामलों में कोई खास कमी आते हुए नहीं दिख रही है। सोशल मीडिया से लेकर असल जिंदगी तक हर तरफ हाहाकार और मौत का तांडव नजर आ रहा है। रविवार को एक बार फिर 4 लाख से ज्यादा नए COVID-19 मामले दर्ज किए गए।  यही नहीं, एक दिन में हुई मौतों का आंकड़ा भी 4,000 के पार है।  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में बीते 24 घंटे में 4,03,738 नए मामले सामने आए हैं और 4092 मरीजों की घातक वायरस की वजह से जान गई है।  आज लगातार दूसरा दिन है जब मौतों का आंकड़ा 4 हजार के पार दर्ज किया गया है। 

    ऐसे में बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कई सेलेब्स बढ़ चढ़कर लोगों की मदद करते दिखी दे रहे हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जैसे सितारों का नाम इन में पहले से ही शामिल है। लेकिन इसी बीच में एक नाम ऐसा सामने आ रहा है जोकि चौकाने वाला है। अभिनेता सोनू सूद ने खुद इस नाम का खुलासा किया है। नेक काम में उनकी मदद करने वालों में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी शामिल है। 

     

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर बताया कि ‘सारा अली खान ने उनके फाउंडेशन में दान किया है।‘ साथ ही अभिनेता ने सारा की तारीफ करते हुए आगे लिखा ‘आप बहुत अच्छा काम करती हैं मुझे आप पर गर्व है। आप युवा हैं और इस कठिन समय में आप देश की मदद कर रही हैं आप सभी तो प्रेरित कर रही हैं। इसके साथ ही सोनू उन्हें हीरो कहते हैं। बता दें, यह पहली बार नहीं है बल्कि बीते दिनों सारा अली खान लगातार कोरोना से जुड़ी आवश्यक संसाधनों की डीटेल्स शेयर कर लोगों की मदद करती दिखाई दी थी।