ब्रा का साइज पूछने वाले ट्रोल को ‘नागिन’ अदाकारा सयंतानी घोष ने दिया धांसू जवाब, कर दी बोलती बंद

विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक इंटरैक्टिव सेशन में बॉडी शेमिंग को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ अदाकारा ने ऐसे लोगों से मानसिकता को बदलने का आग्रह किया है।

    Sayantani Ghosh gave a sarcastic reply to the troll who asked bra size, she stopped speaking: सोशल मीडिया पर अक्सर टीवी हो या बॉलीवुड सेलेब्स को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। कई बार तो ऐसा भी होता है कि ट्रोलिंग किस बात को लेकर हो रही है इसका कारण भी समझ नहीं आता। एक्ट्रेस के शरीर और उनके कपड़ो को लेकर अक्सर अभद्र टिप्पणियां की जाती हैं। हाल ही में ‘नागिन’ अदाकारा सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) इसका शिकार हो गई हैं। विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक इंटरैक्टिव सेशन में बॉडी शेमिंग को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ अदाकारा ने ऐसे लोगों से मानसिकता को बदलने का आग्रह किया है।

    सायंतनी घोष ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में  खुलासा किया है कि कल मेरे एक इंटरैक्टिव सेशन किया, जिसमें एक यूजर ने मुझे मेरी ब्रा का साइज पूछा, हालांकि मैंने उस व्यक्ति को किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन जब मैंने इस बारे में सोचा तो मुझे फिर मुजे लगा कि अभी बहुत कुछ है जिसके बारे में बात करना चाहिए।‘

    सायंतनी घोष ने बताया कि ‘बॉडी-शेमिंग एक बुरी ही बात है, मैं समझ नहीं पाती कि महिला ब्रेस्ट के प्रति आकर्षण क्या है? यह एक बस किस शरीर का आकार है? मैं देखा है कि महिलाओं की ब्रेस्ट को लेकर लोग काफी फेसिनेटिंग होते हैं? और इसका स्वीकार करना सबके लिए इतना मुश्किल क्यों लगता हैं? आज के दिन क्या आप जानते हैं कि आज मानसिक स्वास्थ्य इसका एक अहम हिस्सा बनता जा रहा है।‘

    यहां देखिए सयंतानी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sayantani (@sayantanighosh0609)

    सायंतनी घोष इस समय टीवी शो ‘तेरा यार हूं मैं’ लीड रोल में नजर आ रही हैं। इसके अलावा अदाकारा ‘कॉमिडी सर्कस’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘घर एक सपना’, ‘नागिन’, ‘बनूं मैं तेरी दुलहन’, ‘सबकी लाडली बेबो’, ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’, ‘महाभारत’, ‘बैरिस्टर बाबू’ और ‘मेरी हानिकारिक बीवी’ जैसे कई शो में अहम किरदार में दिखाई दे चुकी हैं।