shah-rukh-khan-had-advised-aamir-khan-to-not-work-with-kajol

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख़ खान ने आमिर खान को काजोल संग काम न करने की सलाह दी थी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी फ़िल्मी जगत की काफी चर्चित जोड़ी है। इन दोनो ने सिल्वर स्क्रीन पर कई सुपरहिट फ़िल्मो में काम किया है। शाहरुख़ और काजोल की केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है। लेकिन, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख़ खान ने आमिर खान को काजोल संग काम न करने की सलाह दी थी। 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के दौरान शाहरुख खान ने एक खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म बाजीगर की शूटिंग के दौरान शाहरुख काजोल पसंद नही करते थे। शाहरुख ने कहा था कि,  ‘जब मैं काजोल के साथ फिल्म बाजीगर में काम कर रहा था, तो आमिर खान ने मुझसे काजोल के बारे में पूछा क्योंकि वह उसके साथ काम करना चाहता था। मैंने उससे कहा, वह ठीक नहीं है, काम पर फोकस नहीं है, तुम उसके साथ काम नहीं कर पाओगे।’  

हालाँकि। कुछ समय बाद शाहरुख़ को अपनी कही गयी बातो पर अफ़सोस होने लगा। उन्होंने बताया कि, मैंने आमिर को अपनी बातों की सफाई देने के लिए फ़ोन किया। मैंने उनसे कहा कि ,मुझे नही पता था कि काजोल स्क्रीन पर जादू कर देती है। 

आगे शाहरुख ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि, वह चाहते है कि उनकी बेटी सुहाना काजोल से एक्टिंग सीखे। काजोल काफी अच्छी अदाकारा है। वह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार है।