after lockdown -we all have to introspect and move forward-Shahrukh Khan

    मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान यानी कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस पूरी दुनिया में हैं। शाहरुख खान के फैन उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। वैसे पिछले कुछ समय से शाहरुख खान की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर उतना धमाल नहीं मचा पा रही है। लेकिन उनके फैन में न तो जोश कम हुआ है और नहीं शाहरुख खान को लेकर क्रेज कम हुआ है। इस बीच शाहरुख खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल शाहरुख खान ने फिल्म पठान के लिए इतनी मोटी रकम ली है। जिससे वो देश के सबसे महंगे एक्टर हो गए हैं।

    दरअसल एक रिपोर्ट के खबर के मुताबिक, शाहरुख खान को पठान’ (Pathan) के लिए 100 करोड़ फीस मिली है। फ़िलहाल इसे लेकर पठान फिल्म से जुड़े नेता, अभिनेता, डायरेक्टर का अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। फ़िलहाल शाहरुख खान अभी अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। वहीं सलमान के साथ उनकी इस फिल्म का उनके फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    शाह खान के अपकमिंग फिल्मों की बात करे तो 2018 में फिल्म जीरो (Zero) करने बाद शाहरुख़ ने 3 साल का ब्रेक ले लिया था। और अब 3 साल बाद शाहरुख़ पठान कर रहे है। पठान के अलावा शाहरुख़ आलिया की फिल्म डार्लिंग(Darlings) में नजर आएंगे।