शाहरूख खान का बड़ा धमाका, लंबे ब्रेक के बाद साइन की तीन बड़ी फिल्में

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान (Sharukh Khan) करीब दो साल बड़े पर्दें से गायब रहें। लेकिन अब एक ऐसी ख़बर सामने आयी है, जिसे सुनकर बादशाह खान के फैंस काफी खुश हैं। फिल्म ज़ीरों (Zero) के फ्लॉप होने के बाद शाहरूख खान ने लंबा ब्रेक लिया, लेकिन इस बीच वो कर रहें थे अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश और अब लगता है कि अपने स्टारडम को बनाये रखने के लिए शाहरूख को एक नहीं बल्कि मिल गई है तीन-तीन बेस्ट कहानियां, तभी तो उन्होने एक साथ कर ली है तीन फिल्में साइन।

वैसे फिल्म पठान (Patan) को लेकर तो किंग खान पहले ही सुर्खियों में हैं, लेकिन अब खबर आई है कि बादशाह खान को राजकुमार हिरानी और साउथ फिल्ममेकर ने भी अपनी फिल्म के लिए साइन किया है।

फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इसके अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। बता दें कि शाहरुख और जॉन पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म की कहानी बदले की कहानी बताई जा रही है।

वहीं शाहरुख खान दूसरी फिल्म में वें डबल रोल में दिखेंगे। शाहरूख पहली बार साउथ डायरेक्टर एटली के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाएंगे। फिल्म की कहानी दो जेनरेशन गैप पर फिल्माई जाएगी। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे। जिसमें वह अपने ही गैंगस्टर बेटे की तलाश में मिशन पर निकलते दिखेंगे। इससे पहले फिल्म डुप्लीकेट और डॉन में शाहरुख डबल रोल निभाते देखे जा चुके हैं।

इसके अलावा शाहरुख खान को सुपरहिट डायरेक्टर राजु हिरानी ने भी अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है। यह एक सोशल कॉमेडी है, जो कि पंजाब से कनाडा जा रहे एक शख्स के इमिग्रेशन यानी आप्रवासन पर आधारित है।

शाहरुख नवंबर 2020 से अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ (Patan) की शूटिंग करेंगे। वहीं शाहरुख खान, एटली की फिल्म की शूटिंग अगले साल के बीच में शुरू कर सकते हैं।